Fire bolt का धमाल फायर बोल्ट ने गजब लुक के साथ Dream Watch किया लॉन्च

 कंपटीशन; देखा जाए तो business के मामले में tech market  या अदर कैटिगरी में कंपटीशन जबरदस्त है, एवं कंपनी भी मार्केट में एक से एक गजब Device एवं product लॉन्च करती है एवं प्रोडक्ट की अधिक सेलिंग से कंपनी को अधिक फायदा एवं इनकम होती है। Tech device की बात करें तो कंपनियां कई प्रकार के प्रोडक्ट बनाती एव लॉन्च करती है जैसे कि मोबाइल एंड्राइड वॉच एवं अन्य इत्यादि’।

लेख का मुख्य माध्यम Tech device के संदर्भ में है tech market में लॉन्च किया गया प्रोडक्ट,जिसे हम आपके सामने कुछ शब्दों के माध्यम से प्रदर्शित करते हैं ,tech marke मिनी डिवाइस  जो भारत में धमाल मचा रहा है एवं इसकी sailing की बात करें तो एडवर्टाइज के बाद sailing में लोगों की भीड़ टूट पड़ी है।

हम बात कर रहे हैं Android wrist phone dream watch जो कि 2023 में लांच हुई है जिसका  प्रचार ms dhoni एवं mc stain द्वारा किया गया है इस कंपनी के फाउंडर arnav kishor हैं यह कंपनी sailing के मामले में सब कंपनी को पछाड़ दी है और और 2023 का नंबर वन ब्रांड बन चुका है तो आगे हम Android wrist phone dream watch  के फीचर्स के बारे में बात करते हैं ।

इस एंड्राइड फीचर्स के बारे में बात करें तो बेहतरीन फीचर्स के साथ है लॉन्च हुई है इसमें आपको एप्स कॉलिंग मैप्स के साथ उपलब्ध है

“Features”

इसमें बेस्ट फीचर के साथ इस डिवाइस का निर्माण किया गया है 2 inches display, voice calling, gaming,HD video calling extra!

“Storage verient”

इसमें 2GB रैम एवं 16GB रोम के साथ स्टोरेज दिया गया है जो आपका डाटा को स्टोर करने में हेल्प करता है एवं storage स्मार्ट वॉच wrist endroid phone के लिए पर्याप्त है।

“Play store app”

इसमें app Instagram,watsup,FB ,phone pay,game,desenyhotstar, जैसे बेहतरीन app instal किए जा सकते हैं।

“Price value”

मार्केट में इसका प्राइस वैल्यू 5999 Rs रहने वाला है जो बजट वैल्यू के अंदर रहने वाला है, जिसे प्रत्येक व्यक्ति इस कीमत को एक्सपेक्टेड कर सकता है।

Leave a Comment