New Mahindra Thar Armada : महिंद्रा थार अरमादा सरप्राइजिंग अपकमिंग 2024

Mahindra “Thar Armada”

अक्टूबर 2010 में लांच हुई ‘Mahindra thar ‘ जिसका भारतीय बाजार में दमदार एवं जबरदस्त रोल रहा है और यह बेहतरीन फीचर्स के साथ इंडिया में लांच हुई, जिसका रोल अब तक है और इसी के साथ अब भारत में नए नाम एवं नई पहचान के साथ प्रस्तुत होगी।
New Mahindra Thar Armada
 
Mahindra ने 1990 के दशक में Armada SUV के नाम पर रखा था, जिसे भारतीय बाजार में पेश किया गया था, जिसकी वर्तमान में भी छाप है नई अपडेट के साथ सन 2024 में पेश होने जा रही महिंद्रा Thar Armada, जिसका भारतीय बाजार में चर्चा का विषय बना हुआ है एवं यह लोगों में जिज्ञासा पूर्ण चहल है।
इसका मॉडल 7 सीटर ,फाइव डोर फूल फीचर्स के साथ लॉन्च होगा एक्साइटमेंट  लोगों में अधिक बढ़ चुकी है जिससे यह कुछ महीनो में निर्धारित तारीख पर घोषित की जाएगी।

“Engine: इंजन की बात की बात”

इंजन की बात करें तो 2.2L Diesel- 130BHP-300NM इंजन और 2.2L Turbo Petrol -150BHP-320-NM इंजन मिलेगा  इंजन में कोई बदलाव देखने को नहीं मिला है और यह अच्छे माइलेज के साथ भी उपलब्ध हो सकता है।

“Feature; की बात”

Feature; फीचर्स में देखा जाए तो पहले इंटीरियर और दूसरा एक्सटीरियर ,इंटीरियर में  डैशबोर्ड ब्लैक ही रहने वाला है और म्यूजिक सिस्टम की बात करें तो नया अपडेट के साथ टच स्क्रीन में होगा और इसके अंतर्गत गहराइयों से बात की जाए तो रियर एसी  होने वाला है और बेस्ट फीचर्स की बात की जाए तो इसमें 7 सीटर फुल स्पेस के साथ बैठक दी जाएगी जो की फैमिली के लिए फायदेमंद होने वाला है
और दूसरी तरफ एक्सटीरियर की बात कर ली जाए तो एक्सटीरियर में सनरूफ होने वाला है।

“Tradmark name”

Thar Armada  के लिए 7 नाम ट्रेडमार्क किए गए थे, जिसमें से Armada ,cult,Rex, ROXX,Savannah, Gladiolus, Centurian इत्यादि नाम को ट्रेडमार्क किया गया था इसमें से “Thar Armada “रहनेवाला है होने वाला है।

“Thar aramda Price in India”

“Thar Armada” का प्राइस इंडिया में होने वाला है लगभग 15 से 20 लाख जॉकी सन 2024 में may  & august के बीच में लॉन्च की जाएगी जो सन 2024 में न्यू फाइव डोर Armada Thar 7 सीटर के साथ इंडिया में लॉन्च होगी जो शौकीनों की शौक बड़ी शान से बनेगी।

Leave a Comment