Latest Model Bajaj Pulsar 125 :

2024 Latest Model Bajaj Pulsar 125 : आज हम बतायेंगे Bajaj Pulsar 125 के बारे में जो कि दोस्तों कंपनी के काफी सारे अपडेट करने वाली है और खास करके दोस्तों अब आप लोग को इस बाइक पर डुएल डिस्क ब्रेक के साथ सिंगल चैनल एबीएससी देखने को मिलेगा। 

 

Latest Model Bajaj Pulsar 125


यह दोस्तों पल्सर 125 पर अब आप लोग को सिंगल चैनल इमेज भी देखने को मिलने वाला और इसके अलावा दोस्तों बाइक में और भी काफी सारे चेंज और अपडेट किए जाएंगे। 

Model Bajaj Pulsar 125 Looks :

दोस्तों यदि इस बाइक के लुक्स के बारे में बात की जाए तो बाइक का जो लुक है यह तो आपको पहले की तरह ही देखने को मिलेगा लेकिन आप लोगों को अब नए कलर और नए ग्राफिक्स देखने को मिलेंगे जो की देखने के मामले में बहुत ही ज्यादा अट्रैक्टिव लगता है.

Model Bajaj Pulsar 125 New Update : 

इस बाइक में पहले के मुकाबले अपडेट की बात करें तो इस बाइक में आवाज लोग को ड्यूल स्प्रे के साथ जो है सिंगल चैनल EVS  देखने को मिलेगा और दूसरा अपडेट है बाइक के USB चार्जिंग पॉइंट पर किया जाएगा जो कि अब इस बाइक पर USB  चार्ज दिया जाएगा जिससे मतलब अपने फोन को चार्ज कर पाएंगे.

Model Bajaj Pulsar 125 Meter Console :

इस बाइक के मीटर कंट्रोल पर होने वाला है जो कि अब पहले क्यों मुकाबले इस बाइक में और भी ज्यादा आप लोग को इनफॉरमेशन देखने को मिलेगा मीटर पर जैसे कि अब आप लोग को गैर पोजीशन इंडिकेटर के साथ जो है रियल टाइम माइलेज टाइम और इसके अलावा आप लोग को रेंज वगैरा देखने को मिलेंगे.

Model Bajaj Pulsar 125 Engine :

यदि इस बाइक के इंजन के बारे में बात करें तो यह पहले की तरह ही आप लोग को 124 सीसी का और एयर कूल bs6  फेस टू इंजन दिया जायेगा जिसमे आप लोगों को दोस्तों आप लोग को obd2 सेंसर के साथ जो है T20 कैपेबल इंजन दिया जाएगा यानी की दोस्तों 20% एथेनॉल वाला फ्यूल होता है वह आप लोग इस बाइक को उसे कर पाएंगे। 

पावर फ़िगर्स के बारे में बात करें तो लगभग दोस्तों 11.64 BHP तक की पावर और 10.8 एमएम तक का आप लोगों को टोर्क देखने को मिलेगा जो की यह बाइक फाइव स्पीड गियर बॉक्स के सेटअप के साथ आएगी जिससे माइलेज दोस्तों लगभग आप लोग को 50 kmpl के आसपास में देखने को मिलेगा।

Model Bajaj Pulsar 125 Price :

प्राइसिंग के बारे में बात करे तो पहले मुकाबले दोस्तों लगभग  5 से ₹10000 बाइक की प्राइसिंग बढ़ा दी जाएगी और अब दोस्तों आप लोग को इस बाइक का जो ऑन रोड प्राइस है यह लगभग 12000000 से लेकर 125000 के आसपास में ऑन रोड देखने को मिलेगा। 

Model Bajaj Pulsar 125 Launch :

2024 के फर्स्ट क्वार्टर या फिर 2024 की सेकंड क्वार्टर तक में बजाज कंपनी मार्केट में लॉन्च कर सकती है।

Leave a Comment