Tata ने फिर से अपना जलबा बिखेरने के लिए लांच किया ये गाड़ी Tata Harrier EV

दोस्तों जैसा की आप सभी जानते हैं कि कार अब हर परिवार का शौक नहीं बल्कि जरूरत बन गयी है ऐसे में यदि आप भी 2024 में कार लेने की सोच रहे हैं तो आपको हम कुछ ELECTRIC कारों के बारे में बतायेंगे जो शानदार फीचर्स के साथ लांच होने जा रही है। 

 

Tata Harrier EV


TATA HARRIER EV 2024 :

TATA HARRIER CAR  आपको बता दें की देश में चार पहिया इलेक्ट्रिक वाहन सेगमेंट में टाटा मोटर्स का विशेष दबदबा है। कंपनी के पास सबसे ज्यादा संख्या में इलेक्ट्रिक मॉडल हैं इसक अलावा बिक्री के मामले में भी उनके आस पास कोई नहीं है। ऐसे में कंपनी अपने इलेक्ट्रिक पोर्टफोलियो को मजबूत करने के लिए कुछ नये मॉडल जोड़ना चाहती है। कंपनी अगले साल नये इलेक्ट्रिक, पंच इलेक्ट्रिक और अल्ट्रोज इलेक्ट्रिक लांच करेगी। 

Tata Harrier EV

हालांकि इन सब के पहले HARRIER का ELECTRIC MODEL लांच हो सकता है और इसे मार्च 2024 में लांच किया जा सकता है वैसे आपको बता दें की टाटा हरियर बेहतरीन इंफोर्टट सिस्टम के साथ मिलने वाली है । 

TATA HARRIER की DESIN :

यदि टाटा हेरियर की डिजाइन की बात करें तो ये काफी हद तक हेरियर के FACELIFT जैसे ही होगा इसमें आगे की तरफ कनेक्टेड  LED DRLS और  वर्टिकल माउंटेड  एलइडी हैडलाइट्स और क्लोजड ग्रिल होगी। साथ ही नये बंपर नये  अलाइव व्हीकल्स डिजाइन और फ्रंट टेल गेट पीछे की तरफ इलेक्ट्रिक वाहन बेस और  कनेक्ट एलइडी टेल लाइट्स होंगी। 

Tata Harrier EV Design


यह इलेक्ट्रिक कार 12.3 इंच टच स्क्रीन सिस्टम के साथ मिलेगी और 10.20 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेट क्लसर होगा फोर स्पोक स्टीयरिंग व्हील होगा 9 स्पीकर JLB सिस्टम और एडीएस जैसे फीचर्स के साथ आपको मिलने वाली है दोस्तों आपको टाटा हैरियर्स  ने 500 Km की शानदार रेंज मिलने वाली है। 

Tata Harrier EV Design


सबसे जरूरी बात यह है कि टाटा हैरियर एक  पावरफुल इलेक्ट्रिक SUV है इसे 50 किलोवाट से 60 किलो वाट क्षमता की  बैटरी पेक के साथ लांच किया जा सकता है। और यह गाड़ी एक बार चार्ज करने पर यह 500 km की दूरी तय करेगी। इसे दो इलेक्ट्रिक मोटर के साथ पेश किया जाएगा। 

TATA HARRIER ON ROAD PRICE :

टाटा हैरियर कर की कीमत भारतीय बाजार में 30 लाख के आसपास होगी इसका मुकाबला महिंद्रा की प्रेमियम कारों से भी हो सकता है। 

Tata Harrier On Road Price

Leave a Comment