TVS 125cc Fiero Bike 2024

TVS 125cc Fiero Bike 2024 : तो आज के इस लेख पर हम लोग बात करने वाले हैं TVS 125cc Fiero Bike के बारे में की इस बाइक को लांच किया जायेगा कर इसमें का फीचर्स देखने को मिलेंगे और कितना Price होने वाला है। 
 

TVS 125cc Fiero Bike Features

 

TVS 125cc Fiero Bike Features :

सबसे पहले तो आप लोग को बाइक के फीचर्स के बारे में ही बता दें का बाइक पर आप लोग को एक से एक अमेजिंग फीचर्स देखने को मिलेंगे जैसे की  आप लोग को इस बाइक पर जो है एलइडी का हेडलैंप सेटअप देखने को मिलेगा साथ ही साथ आप लोग को इस बैग पे फुल्ली डिजिटल मीटर कंसोल भी दिया जाएगा जिसमें आप लोग को ढेर सारे इनफॉरमेशन तो मिलेंगे ही साथ ही साथ आप लोग को बाइक में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ जीपीएस के साथ टर्न Button नेविगेशन भी देखने को मिलेगा। 

इतना ही नहीं बाइक में आप लोग को तीन रीडिंग मोड्स भी दिए जाएंगे और साथ ही साथ बाइक पर जो है आप लोग को डुएल डिस्क ब्रेक के साथ  सिंगल चैनल एबीएस का ऑप्शन भी देखने को मिलेगा इसके अलावा इसमें यूएसबी चार्जिंग पॉइंट भी दिया जाएगा जिससे आप लोग अपनी फोन वगैरा को चार्ज कर पाएंगे। 

TVS 125cc Fiero Bike Engine :

अब बात करते हैं इस बाइक के इंजन के बारे में इंजन का टॉप सेंसर तो मिलेगा ही जो की एयर कूल Bs6 फेज 2 इंजन होगा  जिसमें आप लोग को 11.2 BHP तक की पावर और 11.2 nm तक का टोर्क देखने को मिलेगा। 

TVS 125cc Fiero Bike Mylaze :

 

Leave a Comment